28th May 2024

दे धक्का, देश चलाना है

वेब पोर्टल  “दे धक्का, देश चलाना है” 

 

 

आफ़्टरनून वॉयस’ की एडिटर वैदेही तमन ने अपने अख़बार की 11 वीं वर्षगांठ पर पहले मीडिया कॉन्क्लेव का आयोजन किया और वाई बी चव्हाण ऑडिटोरियम, नरीमन पॉइंट, मुंबई में वेब पोर्टल “दे धक्का, देश चलाना है” को लॉन्च किया।

शिक्षा, खेल और युवा कल्याण मंत्री आशीष शेलार ने पोर्टल “दे धक्का, देश चलाना है” का शुभारंभ किया, जो आम आदमी और सरकार के बीच की खाई को पाटने का एक मंच है।

राज्य के कृषि मंत्री डॉ. अनिल बोंडे, भाजपा महाराष्ट्र प्रवक्ता शायना एनसी, सिंगर और लेखिका सोनल सोनकवडे, एनसीपी मुंबई के अध्यक्ष नवाब मलिक, कॉमेडियन सुनील पाल, पद्मश्री डॉ. सोमा घोष, नम्रता ठक्कर, अधिक कदम, उमा रेले, न्यूज़ 18 से शिखा धारीवाल पैनालिस्ट्स में थे जबकि बाल कलाकार नीतांशी गोयल और हर्षिता ओझा भी इस सम्मेलन में उपस्थित थे।

 

पाठकों के आशीर्वाद, सहयोग और प्रोत्साहन के साथ, ऑफ़टर  नून  वॉयस, बेज़ुबानों के लिए आवाज़ उठाकर, कभी शासन पर सवाल उठाकर और कभी-कभी विषमआवाजों के ख़िलाफ़ सरकार का बचाव करके, समानांतर मीडिया को बनाए रख सकता है। इसका मुख्य उद्देश्य पत्रकारिता को जीना और बुराई से लड़ना है। अख़बार और उसकी टीम का उद्देश्य प्रधानमंत्री के सपने को पूरा करना भी है, ताकि सभी को साथ लेकर एक बेहतर भारत बनाया जा सके।

ऑफ़टर  नून  वॉयस ने दैनिक और मुंबई के सबसे तेजी से बढ़ने वाले टैबलॉयड के रूप में सफ़लता के एक और वर्ष का जश्न मनाया, जिसने 10 साल पहले एक विद्रोही स्टोरी के

 साथ अपनी यात्रा शुरू की थी, जो उन पत्रकारों की राय को आवाज़ देने के लिए थी, जो यह विचार रखते हैं कि अखबार एक आम आदमी की आवाज़ होते हैं।

 

 

 

 

error: Content is protected !!